BiharLife StyleState

मेदांता के चिकित्सकों ने आदर्श सिटी में 200 मरीजों का किया मुफ्त जांच – नवादा |

रवीन्द्र नाथ भैया |

जिले के आदर्श सिटी के प्रागण में रविवार को मेदांता अस्पताल पटना के चिकित्सकों ने आदर्श सिटी के राजीव सिन्हा के सौजन्य 200 रोगियों का किया मुफ्त इलाज व दवा वितरण किया।
आदर्श सिटी के निदेशक राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि डॉक्टर विवेक के द्वारा आदर्श सिटी के पुरुषों – महिलाओ का स्वास्थ परिक्षण किया गया। लगभग 200 की संख्या में लोगों ने लाभ लेकर प्रसन्नता व्यक्त की।
मौके पर राकेश रौशन , श्रवण कुमार बरनवाल , अलखदेव प्रसाद , दाउद खान, भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य प्रबंधक रंजन श्रीवास्तव ,मुकेश सिंह ,बिनोद कुमार सिन्हा ,रवि कांत, अशोक कुमार सिन्हा, राजू सिन्हा आदि का सहयोग सराहनीय रहा।
जांच शिविर में वजन ,बलड जांच, इ .सी .जी एवं फुल बॉडी चेकअप किया गया।
निदेशक राजीव सिन्हा ने बताया कि मेदांता ग्रुप के चिकित्सकों ने 200 से भी अधिक गरीब रोगियों का इलाज किया । महीने में 1 दिन मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आदर्श सिटी में किया जाएगा। राजीव सिन्हा ने बताया कि ग्रामीण इलाकों के गरीबों के लिए भी मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा।
समाजसेवियों ने कहा कि राजीव सिन्हा के नेतृत्व में जिले की गरीब गांव में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन कर इलाज कराया जाएगा , ताकि गरीबों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button