BiharEntertainmentLife StyleState

दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के युवा कलाकारों ने मचायी धूम – पटना |

रवि रंजन |
पटना : सामाजिक संगठन दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के युवा कलाकारों ने रामनवमी के अवसर पर नन्ही परी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से आयोजित भजन संध्या सह सम्मान समारोह में एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर समां बांध दिया।
राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित शिवी कम्यूनिटी हॉल में नन्ही परी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर और समाज सेविका रेणु कुमारी ने भजन संध्या सह सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी। कार्यक्रम का संचालन प्रेरणा ट्रस्ट मैनेजिग डायरेक्टर नीता सिन्हा और सुरेश जी ने किया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि समाजसेविका मधु मंजरी, शिवजी चर्तुवेदी, ज्ञानेश्वर गौतम, सौरभ चक्रवर्ती, विपिन सिंह, वरूण सिंह, फाहीमा प्रवीण, विकास विद्यार्थी, डा. नम्रता आनंद, प्रेम कुमार, सोनिया सिंह, दिवाकर कुमार वर्मा, अनुराग समरूप ,सौमिल श्री समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।
इस अवसर पर दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका और राष्ट्रीय-राजकीय सम्मान से अंलकृत डा. नम्रता आनंद के निर्देशन में राजधानी पटना के कुरथौल स्थित फुलझड़ी गार्डन स्थित दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के युवा कलाकारों ने बिहार फोक डांस, राधा-कृष्ण गीतों पर प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। प्रस्तुति देने वाले कलाकारों में पवन, गौरी, सूरज, प्राची प्रदर्शनी, बिट्टू, आर्यन, राजा, दीपक, खुशी, अमित, जिया, रिया, दीपक,देवी, श्वाति, राखी, सृष्ठि, प्रीति शामिल हैं।
इस अवसर पर गुड्डु पाठक, अनूप मिश्रा, शांभवी आर्या,बलू सिंह और अभिलाषा सिन्हा ने एक से बढ़कर एक भजन पेश किया, वहीं बाल कलाकारओमनाथ, सोमनाथ और पौरी ने राम दरबार पर आधारित नृत्य प्रस्तुत दी। बाल कलाकारों ने भगवान श्री राम और मां सीता के रूप में प्रस्तुति देकर भारत की कला-संस्कृति को लोगों के बीच पेश किया। कार्यक्रम के दौरान सभी आंगुतक अतिथि और कलाकारों को मोमेंटो और चुनरी देकर सम्मानित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button