BiharCrimeState

सड़क हादसे में युवक की मौत – नवादा |

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, मछली का कारोबार करता था मृतक

रवीन्द्र नाथ भैया |

जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव के निकट तेज रफ्तार हाइवा ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।
शनिवार को बिहार झारखंड जाने वाली राजमार्ग संख्या 31 पर फरहा गांव के पास हाईवा के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई । एक घंटा तक आक्रोशित लोगों नजमकर हंगामा किया। पुलिस ने
समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की।मृतक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकस़ती गांव के मोहम्मद कलीम अंसारी के रूप में किया गया।
मोहम्मद कलीम अंसारी मछली का कारोबार करता था। इसी सिलसिले में वह नवादा आया था और जाने के क्रम में टेंपो पर बैठकर जा रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दिया जिसके कारण मोहम्मद सलीम टेंपू से गिर गए और हाइवा ट्रक का चक्का सीधा मोहम्मद कलीम के सिर पर चढ़ गया जिसके कारण घटनास्थल पर मौत हो गई।
आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर विरोध किया। आक्रोशित लोगों का कहना था कि फोरलेन का निर्माण किया जा रहा है। इन दिनों लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही है।
इसके पूर्व शुक्रवार को भी एक महिला की दुर्घटना में इसी जगह मौत हो गई थी। वह डॉक्टर से इलाज करा अपने गांव अकबरपुर जा रही थी। इस दौरान हाइवा ट्रक की चपेट में आने से मौत हुई थी। आक्रोशित लोगों का कहना था कि फोरलेन निर्माण कंपनी के द्वारा यहां पर विशेष सुविधा दिया जाए नहीं तो इस तरह की घटनाएं घटती रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button